सुरंग में फंसे मजदूर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से बोले, जितने दिन लगे, हमें सुर​क्षित निकालो–

by | Nov 25, 2023 | चमोली | 0 comments

कठिन परि​स्थितियों में चल रहा सुरंग में मजदूरों को बचाने का काम, प्रधानमंत्री मोदी हर दिन ले रहे अपडेट, वीडियो देखें, क्या बोले सीएम धामी–

उत्तरकाशी:सिलक्यारा सुरंग में फंसे मजदूरों से आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बात की। मजदूरों ने सीएम से कहा कि हम सभी सुर​क्षित हैं। जितने भी दिन लगे, लेकिन हमें सुरंग से सुर​क्षित बाहर निकालें। मुख्यमंत्री ने सभी फंसे मजदूरों को आश्वासन दिया है कि उन्हें किसी भी सूरत में सुर​क्षित बाहर निकाल दिया जाएगा। इधर, ऑगर मशीन का बरमा फंसने के बाद उसे काटकर बाहर निकालने का काम तेजी से किया जा रहा है।

मीडिया कर्मियों से बात करते सीएम पुष्कर सिंह धामी-

अभी मशीन के बरमे का 45 मीटर हिस्सा सुरंग में फंसा था। जिसे 20 मीटर तक काटकर निकाल लिया गया है। अभी 25 मीटर तक निकाला जाना बाकी है। इसके लिए प्लाजा कटर मशीन को हैदराबाद से मंगवाया गया है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार को ​सिलक्यारा पहुंचकर रेस्क्यू कार्य की प्रगति का जायजा लिया। उन्हें अ​धिकारियों ने ऑगर मशीन से ड्रिलिंग में हुई परेशानी से अवगत कराया।

इसके बाद मीडिया कर्मियों से हुई वार्ता में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि कठिन और चुनौतिपूर्णपरि​स्थितियों में रेस्क्यू अ​भियान चल रहा है। मजदूरों को सुर​क्षित निकाल लिया जाएगा। रविवार को सुबह तक मशीन को बाहर निकाला जाएगा। गब्बर सिंह, सब्बा अहमद, अ​खिलेश आदि मजूदरों से मेरी बात हुई, सभी मजदूरों के हौंसले मजबूत हैं। रविवार से मैनुअली सुरंग में मलबा हटाकर आगे बढ़ा जाएगा।

error: Content is protected !!