चमोली: गोपेश्वर में मोबाइल फोन की दुकान से लाखों के फोन हुए चोरी–

by | Dec 17, 2023 | चमोली, चोरी | 0 comments

रात दो बजे दुकान का शटर मोड़कर घुसे चोर, लाखों के मोबाइल फोन हुए चोरी, व्यापारियों में आक्रोश–

गोपेश्वर: नगर क्षेत्र में जिला पंचायत रोड पर एक मोबाइल फोन की दुकान में कुछ अज्ञात लोगों ने चोरी कर लाखों के मोबाइल फोन पर हाथ साफ कर दिया है। यह चोरी शनिवार को रात करीब दो बजे की बताई जा रही है। एक अन्य सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि चोर इंद्रा मार्केट में दीपू मोबाइल शॉप के शटर मोड़ने के लिए गया है, लेकिन वहां शटर वह हिला नहीं पाया, जिसके बाद वह जिला पंचायत रोड पर ​स्थित मोबाइल फोन की दुकान में चोरी करने पहुंचा। शनिवार रात को जब लोग अपने घरों में सो रहे थे, तब नगर में संग्रीला होटल के ठीक नीचे और जोशी न्यूज एजेंसी के ठीक सामने मोबाइल की दुकान में चोरों ने दुकान का शटर मोड़कर वहां रखे नए मोबाइल फोन सेट पर हाथ साफ कर दिया।

सीसीटीवी में कैद चोर की वीडियो-

पुलिस थाने के समीप की दुकान होने पर लोगों में पुलिस की कार्यप्रणाली से भी आक्रोश है। व्यापार संघ अध्यक्ष अंकोला पुरोहित के नेतृत्व में मोबाइल फोन की दुकान के मालिक व अन्य व्यापारी पुलिस थाने में गए और उन्होंने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

कहा कि पुलिस को रात्रि को गश्त बढ़ानी चाहिए। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में दिखा कि चोरी रात करीब दो बजे हुई। जिस तरह से शटर को मोड़ा गया है, उससे प्रतीत हो रहा है कि दुकान में कोई बच्चा घुसा। सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है कि रात एक बजकर 40 मिनट पर चोरी करने वाला बच्चा पहले दीपू मोबाइल की दुकान में शटर मोड़ने के लिए पहुंचा, लेकिन यहां शटर को वह मोड़ नही पाया।

error: Content is protected !!