चमोली: बारिश के बीच दो दुकानों के ताले टूटे, हजारों की नकदी पर किया हाथ साफ–

by | Feb 2, 2024 | चमोली, चोरी | 0 comments

गोपेश्वर नगर में फिर हुई चोरी, व्यापारियों में आक्रोश, थाना पुलिस सीसीटीवी खंगालने में जुटी–

गोपेश्वर (चमोली)। नगर क्षेत्र में बृहस्पतिवार रात को अज्ञात लोगों ने दो दुकानों के ताले तोड़ दिए। दुकान में रखी हजारों की नकदी पर भी हाथ साफ कर दिया गया। शुक्रवार को सुबह जब दुकान में चोरी की सूचना मिली तो बाजार में लोगों में अफरा-तफरी मच गई। गोपेश्वर थाना पुलिस चोरी की जांच में सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। नगर के मुख्य तिराहे के समीप संदीप कार्की की बीज भंडार की दुकान के ताले टूटे मिले। संदीप के तिजोरी का ताला भी टूटा था।

संदीप का कहना है कि उसमें 40 हजार रुपये रखे हुए थे, जो गायब हैं। दूसरी चोरी पोस्टऑफिस के समीप पुरोहित दुकान में हुई। यहां भी शटर का ताला तोड़ा गया है। दुकान में रखे कॉपी, किताब व अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामान तो वहीं है, लेकिन दुकान में कागजों पर आग लगाई गई है। जो साफ दिख रहा है। अंदाजा लगाया जा रहा है ​कि चोरी करने आए अज्ञात व्य​क्ति ने ठंड भगाने के लिए दुकान में आग जलाई है। गनीमत यह रही कि दुकान में आग नहीं लगी। पुलिस अ​धिकारियों का कहना है कि चोरी की जांच की जा रही है। जल्द ही चोर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

व्यापार संघ के पूर्व अध्यक्ष अंकोला पुरोहित का कहना है कि नगर में पुलिस की नियमित गश्त नहीं हो रही है। जिससे चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं। कुछ दिन पूर्व संग्रीला होटल के नीचे मोबाइल दुकान में शटर तोड़कर लाखों के मोबाइल फोन चोरी हो गए थे। अब एक ही रात में दो दुकानों के ताले टूटने से दुकानदारों में दहशत का माहौल है।

error: Content is protected !!