चमोली: गोपेश्वर की दुकानों में हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा–

by | Feb 3, 2024 | चमोली, चोरी | 0 comments

पुलिस ने आरोपी को नगदी के साथ किया गिरफ्तार, पहले भी गिरफ्तार हो चुका है यह युवक–

गोपेश्वर: बृहस्पतिवार की रात को बारिश के बीच दुकानों में चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने चोरी के आरोपी को नगदी के साथ गिरफ्तार किया है।

बृहस्पतिवार रात को गोपेश्वर बाजार की दो दुकानों में चोरी की घटना सामने आई। जबकि दो दुकानों में शटर तोड़ने का प्रयास किया गया। शुक्रवार सुबह जब दुकान स्वामी दुकान में आए तो चोरी का पता चला। जिसमें पवन बिष्ट की बस स्टेशन के पास बीज भंडार और पोस्ट ऑफिस के पास सतीश पुरोहित की दुकान के ताले तोड़कर चोरी की गई थी।

एसपी रेखा यादव ने चोरी के खुलासे को पुलिस उपाध्यक्ष प्रमोद शाह के पर्यवेक्षण में गोपेश्वर थाने की टीम गठित की। पुलिस ने सीसीटीवी की जांच और पूछताछ के बाद चोरी के आरोप में अर्जुन उर्फ प्रदीप मैखुरी (26 साल) निवासी ग्राम मैखुरा जिला चमोली को गिरफ्तार किया। आरोपी के पास से 17310 रुपये भी बरामद हुए हैं। आरोपी के खिलाफ गोपेश्वर थाने में पहले भी चोरी के आरोप में मुकदमा दर्ज है। आरोपी को पकड़ने वाली पुलिस टीम में थानााध्यक्ष कुलदीप रावत, उपनिरीक्षक सुमित बंदूनी, एसओजी प्रभारी उपनिरीक्षक नवनीत भंडारी, आरक्षी संजय सिंह, संतोष नेगी, एसओजी आरक्षक चंदन नागरकोटी, आशुतोष तिवारी व रविकांत शामिल रहे।

error: Content is protected !!