सेना के अ​धिकारी से ठगी करने वाले ठग को चमोली पुलिस ने केरल से किया गिरफ्तार–

by | Mar 24, 2024 | चमोली, ठगी | 0 comments

एसपी सर्वेश पंवार ने पत्रकार वार्ता कर किया ठगी के मामले का खुलासा, आरोपी को पकड़ने वाली टीम को पांच हजार के इनाम की घोषणा की

गोपेश्वर: चमोली पुलिस ने सेना के एक अ​धिकारी से लाखों रुपये की ठगी के मामले का खुलासा कर दिया है। ठग से रकम भी बरामद कर ली गई है। पुलिस अधीक्षक सर्वेश पंवार ने रविवार को आयोजित पत्रकार वार्ता में इस ठगी के मामले का खुलासा किया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जोशीमठ में सेना में तैनात कैप्टन सक्षम कक्कड़ को 16 अगस्त 2023 को एक फोन आया। जिसमें फोन करने वाले सख्श ने कहा कि एक दुर्घटना वाली गाड़ी में आपका ड्राइविंग लाइसेंस मिला है।

वेरिफाइ के नाम पर उसने सेना के अधिकारी से ओटीपी मांगा। जैसे ही उसे ओटीपी मिला उसने खाते से 90-90 हजार करके तीन बार में दो लाख 70 हजार रुपये निकाल लिए। जब इसकी सूचना पुलिस को दी गई तो पता चला कि संबंधित बैंक खाता केरल का है। जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की और केरल जाकर आरोपी बी मनिकंदन निवासी नंदन किजायाअन्नामारी जिला पल्लकड़ केरल को गिरफ्तार किया।

जिसके पास से 15 एटीएम, दो लाख 70 हजार रुपये नगद और तीन चेक बुक मिली। आरोपी को ट्राजिट रिमांड पर चमोली लाया गया है। आरोपी को पकड़ने वाली टीम में जोशीमठ के वरिष्ठ उपनिरीक्षक संजय नेगी, कांस्टेबल अरुण गैरोला व एसओजी कांस्टेबल राजेंद्र रावत शामिल रहे। एसपी ने आरोपी को पकड़ने वाली टीम को पांच हजार रुपये का पुरस्कार देने की घोषणा की है।

error: Content is protected !!