चमोली: युवा महोत्सव में ओवरऑल चैंपियन रही डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम हाउस की टीम–

by | Mar 31, 2024 | चमोली, शिक्षा | 0 comments

गोपेश्वर बीटेक कॉलेज में तीन दिवसीय युवा महोत्सव ऊर्जा 2024 संपन्न, विभिन्न प्रतियोगिता के विजेताओं को तकनीकी विवि के कुलपति ने किया पुरस्कृत–

गोपेश्वर: बीटेक कॉलेज गोपेश्वर का तीन दिवसीय युवा महोत्सव ऊर्जा 2024 रविवार को रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ संपन्न हो गया है। डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम हाउस की टीम ओवरऑल विजेता रही। मिस्टर ऊर्जा का खिताब मैकेनिकल इंजीनियरिंग के छात्र अमर पराशन और मिस ऊर्जा का खिताब कंप्यूटर इंजीनियरिंग की छात्रा चंचल चौहान को दिया गया। महोत्सव में कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने ऊर्जा संरक्षण पर नाटक की प्रस्तुति भी दी।

महोत्सव के समापन पर तकनीकी विश्विद्यालय के कुलपति प्रो. ओंकार सिंह ने विभिन्न प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कृत किया। महोत्सव के दौरान आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता में सर मोक्षगुण्डमविश्वेश्वरय्या हाउस से पंकज की टीम विजेता रही। कबड्डी पुरुष वर्ग में मोक्षगुण्डम हाउस से सूर्यकांत की टीम और महिला वर्ग में डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम से तनीषा की टीम विजेता रही।

वॉलीबाल में सर मोक्षगुण्डम हाउस से उत्कर्ष की टीम, सांस्कृतिक प्रतियोगिता के लोक नृत्य में सर मोक्षगुण्डम हाउस से मयंक की टीम, नाटक में डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम हाउस से रजत की टीम, कविता पाठ में सर जेसी बोस हाउस से जयदीप उनियाल, रील मेकिंग में सर मोक्षगुण्डम से सपना व देवाशीष, फोटोग्राफी में मोक्षगुण्डम हाउस से निखिल और देवाशीष की टीम विजेता रही।

error: Content is protected !!