चमोली: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने जोशीमठ में ठेली पर तले टिक्की और चाट–

by | Jul 3, 2024 | चमोली, राजनीति | 0 comments

पत्रकार वार्ता में कहा- उत्तराखंड में भाजपा के लिए भ्रष्टाचार बन गया शिष्टाचार, भ्रष्टाचार में ढूबी सरकार–

गोपेश्वर: बदरीनाथ विधानसभा उपचुनाव के तहत जनपद में भाजपा और कांग्रेस के शीर्ष नेताओं का जमावड़ा लगा हुआ है। विधानसभा के पोखरी, जोशीमठ और दशोली विकास खंड में प्रतिदिन शीर्ष नेता जनसंपर्क करने पहुंच रहे हैं। बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने गोपेश्वर में पत्रकार वार्ता की, उसके बाद जोशीमठ में रोड शो किया और यहां एक ठेले पर चाट और टिक्की तली। हरीश रावत ने कहा कि उत्तराखंड में भाजपा सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त है। राज्य में सरकार के लिए भ्रष्टाचार शिष्टाचार जैसा हो गया है। कहा कि केंद्र से लेकर राज्य की योजनाएं धरातल पर नहीं दिख रही हैं।

जल जीवन मिशन योजना राज्य में भ्रष्टाचार का ज्वलंत उदाहरण बना हुआ है। आधे से ज्यादा नलों में इस योजना के बाद पानी आना ही बंद हो गया है। शिक्षा और स्वास्थ्य के साथ भाजपा आपराधिक षड़यंत्र कर रही है। इन सुविधाओं को आम लोगों से दूर कर दिया गया है।

सरकारी स्कूलों को जानबूझकर निष्क्रिय बनाया जा रहा है, जिससे निजी विद्यालय मनमानी कर सकें। सरकारी स्वास्थ्य सेवाएं निरंतर पतन की ओर हैं। सरकार की अपने चहेतों को लाभ पहुंचाने के लिए यह व्यवस्था की जा रही है। केदारनाथ के पूर्व विधायक मनोज रावत ने कहा कि केदारनाथ और बदरीनाथ मास्टर प्लान में मजदूर से लेकर ठेकेदार तक गुजरात के हैं। स्थानीय लोगों को कोई लाभ नहीं दिया जा रहा है।

error: Content is protected !!