भगवान का आशीर्वाद: नवनिर्वाचित विधायक लखपत बुटोला ने किए बदरीनाथ धाम के दर्शन–

by | Jul 14, 2024 | चमोली, राजनीति | 0 comments

कांग्रेस ने चमोली बाजार से देश के प्रथम गांव माणा तक निकाला विजय जुलूस, जोशीमठ में क्या बोलेे बुटोला, पढ़ें–

गोपेश्वर: बदरीनाथ विधानसभा क्षेत्र के नवनिर्वाचित विधायक लखपत बुटोला ने रविवार को बदरीनाथ धाम पहुंचकर भगवान बदरीनाथ की पूजाओं में प्रतिभाग किया और मत्था टेका। उन्हाेंने बदरीनाथ भगवान से राज्य की खुशहाली की कामना की। निर्वाचन के बाद लखपत बुटोला के समर्थकों ने चमोली बाजार से लेकर देश के प्रथम गांव माणा तक विजय जुलूस निकाला। चमोली, छिनका, भीमतल्ला, बिरही, कौड़िया, गडोरा, मायापुर, पीपलकोटी, पाखी, पातालगंगा, लंगसी, गुलाबकोटी, हेलंग, सेलंग, जोशीमठ, मारवाड़ी, गोविंदघाट, पांडुकेश्वर, हनुमान चट्टी, बदरीनाथ औा देश के प्रथम गांव माणा में विजय जुलूस निकाला गया।

बदरीना​थ विधानसभा उपचुनाव में जीत के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है। रविवार को नवनिर्वाचित विधायक लखपत बुटोला ने चमोली से लेकर बदरीनाथ तक रैली निकालकर लोगों का आभार व्यक्त किया। बुटोला ने बदरीनाथ धाम में मत्था टेका और बदरीनाथ की पूजाओं में प्रतिभाग किया। बीकेटीसीअ​धिकारियों ने उन्हें प्रसाद भेंट किया।

नवनिर्वाचित लखपत बुटोला पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ चमोली, पाखी, पीपलकोटी, होते हुए जोशीमठ तक पहुंचे। सभी जगह पर सड़क पर छोटी-छोटी सभाएं कर बुटोला ने लोगों का आभार व्यक्त करते हुए क्षेत्र के विकास को लेकर अपनी प्राथमिकताएं भी बताई। जिसके बाद सभी बदरीनाथ धाम पहुंचे। यहां पर उन्होंने बदरीनाथ के दर्शन किए और वहां की पूजाओं में भी शिरकत की। पूरे रास्ते पर कार्यकर्ता काफी उत्साहित नजर आए। कार्यकर्ताओं का जोश बता रहा है कि उनके लिए यह जीत कितने मायने रखती है।

error: Content is protected !!