खेल-​खिलाड़ी: राज्य स्तरीय बॉ​क्सिंग चैंपियन​शिप में विजेताओं को विधानसभा अध्यक्ष ने किया सम्मानित–

by | Jul 17, 2024 | कोटद्वार, खेल | 0 comments

देहरादून में 14 से 16 जुलाई तक आयोजित हुई थी प्रतियोगिता, विजेताओं ने जीते थे पांच स्वर्ण पदक–

देहरादून: 14 से 16 जुलाई तक देहरादून में आयोजित हुई राज्य स्तरीय बॉ​क्सिंगचैंपियन​शिप में विजेता ​खिलाड़ियों को कोटद्वार के स्टेडियम में विधानसभा अध्यक्ष ऋ​तुखंडूड़ी भूषण ने सम्मानित किया। प्रतियोगिता में ​खिलाड़ियों ने 5 स्वर्ण, दो रजत और तीन कांस्य पदक जीते।

यहां आयोजित सम्मान समारोह में विधानसभा अध्यक्ष ने खेलो इंडिया के माध्यम से देश का नाम आगे बढ़ने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आभार जताया। उन्होंने कहा कि एक छोटे से शहर कोटद्वार से हम राज्य स्तर पर खेलों के माध्यम से कीर्ति हासिल कर रहे हैं। यह क्षेत्र के लिए गौरव की बात है। यह इसी कीर्ति का परिणाम है।

विधानसभा अध्यक्ष ने ​खिलाड़ियों के साथ ही बॉ​क्सिंग कोच श्याम सिंह डांगी को भी बधाई दी। इस मौके पर भाजपा के नगर अध्यक्ष पंकज भाटिया, विजय लखेड़ा, नीना बैंजवाल, रजनी बिष्ट, संगीता सुंदरीयाल सहित कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।

देहरादून में 14 से 16 जुलाई तक आयोजित राज्य स्तरीय बॉक्सिंग चैंपियनशिप में प्रथम स्थान प्राप्त कर राजकीय स्टेडियम के खिलाड़ियों के बुधवार… राज्य स्तरीय बॉक्सिंग चैंपियनशिप के विजेताओं और उनके कोच को बुधवार को विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खण्डूडी भूषण ने कोटद्वार स्टेडियम में सम्मानित किया।

error: Content is protected !!