दुखद: कर्ज में ढूबे कारोबारी ने पत्नी के साथ गंगा में कूदकर दी जान–

by | Aug 12, 2024 | ब्रेकिंग, हरिद्वार | 0 comments

गंगा में कूदने से पहले परिजनों को भेजी फोटो और लोकेशन, घटना की सूचना पर परिजन भी पहुंचे–

हरिद्वार: एक सर्राफा कारोबारी ने अपनी पत्नी संग हरिद्वार में हरकी पैड़ी से गंगा में कूदकर जीवन लीला समाप्त कर दी। घटना की सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि दंप​त्ति पर लोगों का कर्ज अ​धिक हो गया था। उन्होंने गंगा में कूदने से पहले परिजनों को फोटो और लोकेशन भेज दी थी। घटना के बाद व्यापारी का शव गंगनहर से बरामद किया गया, लेकिन काफी ढूंढखोज करने पर भी पत्नी का कोई पता नहीं चल पाया है।

पुलिस ने व्यापारी के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में भिजवा दिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार को सुबह रानीपुर पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम जमालपुर खुर्द के निकट गंगनहर के किनारे दलदल में एक शव फंसा हुआ है। जिस पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को मलबे से बाहर निकाल दिया। मृतक के कपड़ों से एक मोबाइल फोन और पर्स मिला। जिसके आधार पर मृतक की शिनाख्त सौरभ बब्बर पुत्र दर्शनलाल बब्बर, उम्र 35 वर्ष, निवासी किशनपूरा कोतवाली नगर जनपद सहारनपुर के रूप में हुई। मामले की जब जांच शुरू की गई तो पता चला कि मृतक सौरभ ने अपनी पत्नी मोना के साथ हरकी पैड़ी के समीप हाथी पुल से गंगा में कूदने से पहले फोटो और लोकेशन भेजी थी।

पुलिस ने परिजनों से संपर्क किया तो पता चला कि सौरभ बब्बर की साईं ज्वेलर्स के नाम से सहारनपुर में ज्वेलर्स की दुकान है। वह किट्टी जमा करने का काम भी करता है। स्थानीय लोगों का काफी रुपया उधार होने के कारण अपनी पत्नी मोना बब्बर के साथ हरिद्वार पर आ गया था। उसने गंगा में कूद मारने से पहले परिजनों को फोन पर सुसाइड नोट और लोकेशन भेजी थी।

error: Content is protected !!