यमकेश्वर: युवा महोत्सव 2024 में महिलाओं, युवाओं से लेकर छात्रों ने दिखाई प्रतिभा–

by | Oct 18, 2024 | पौड़ी, रचनात्मक | 0 comments

महोत्सव में आयोजित हुई वि​भिन्न प्रतियोगिताएं, ब्लाॅक सभागार में संपन्न हुआ कार्यक्रम, देखें प्रतियोगिताओं में कौन रहा सबसे आगे–

यमकेश्वर, 18 अक्टूबर 2024: गत वर्षों की भांति इस बार भी यमकेश्वर विकास खंड की खंड स्तरीय युवा महोत्सव 2024 हर्षोल्लास के साथ आयोजित किया गया। इसमें महिलाओं, युवाओं से लेकर छात्र-छात्राओं ने बढ़चढ़ कर प्रतिभाग किया।

ब्लॉक सभागार में आयोजित हुए महोत्सव में वि​भिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित हुई। जिसमे आयुष बडोला पुत्र सत्य प्रकाश बडोला ग्राम डांडादमराड़ा ने भाषण प्रतियोगिता में द्वितीय स्थान प्राप्त कर अपने विद्यालय इंटर कॉलेज यमकेश्वर व गांव डांडादमराड़ा का नाम रोशन किया।

यमकेश्वर विधायक रेनू बिष्ट ने युवा महोत्सव में आयोजित भाषण प्रतियोगिता में दूसरा नंबर हासिल करने पर आयुष बडोला को ट्रॉफी प्रदान करते हुऐ अपना आशीर्वाद के साथ बधाई दिया और उनके उज्वल भविष्य की कामना की और साथ ही कहा की हमें आयुष बडोला की पढ़ाई के साथ साथ में जिस तरह से अपनी लेखनी से समाज की भलाई कर रहा हैं उससे हम अचंभित हैं और हमें उनके इस तरह से कार्य करने पर गर्व महसूस होता हैं। विधायक ने कहा कि आयुष यमकेश्वर ही नहीं एक दिन अ​खिल भारतीय स्तर पर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाएगा।

error: Content is protected !!