आक्रोश: बदहाल पड़ी सड़क का निरीक्षण करने गए लोनिवि के अधिकारियों का ग्रामीणों ने किया घेराव–

by | Sep 5, 2023 | चमोली, सड़क | 0 comments

लंगसी-गुलाबकोटी सड़क की बदहाल स्थिति से आक्रोशित हैं ग्रामीण, अ​धिकारियों ने दिया मौके पर ही लि​खित आश्वासन–

जोशीमठ: लोक निर्माण विभाग के अ​धिकारी जैसे ही क्षेत्र में बदहाल सड़क का निरीक्षण करने पहुंचे तो ग्रामीणों ने उन्हें वहीं घेर लिया। उन्होंने शीघ्र लंगसी-गुलाबकोटी सड़क की ​स्थिति सुधारने की मांग की। आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि यदि 15 दिन में सड़क की स्थिति को नहीं सुधारा गया तो वे आंदोलन को बाध्य होंगे।

लंगसी-गुलाबकोटी की करीब डेढ किमी सड़क काफी समय से बदहाल बनी हुई है। बरसात में सड़क बंद होने पर उसे अभी तक खोला नहीं गया है। लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता राजवीर सिंह चौहान व सहायक अभियंता उमेश धारिया सड़क के निरीक्षण को लेकर मौके पर गए। ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर अधिकारियों के सामने कड़ा आक्रोश व्यक्त किया।

उन्होंने कहा कि 2016-17 में सड़क के प्रथम चरण का कार्य पूरा हो गया था। लेकिन अभी तक इसके दूसरे चरण का कार्य शुरू नहीं किया गया। कई बार विभाग को लिखित में दिया गया, उसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हो पा रही है। ग्रामीणों ने कहा कि यदि 15 दिन के भीतर सड़क पर कार्य शुरू नहीं किया गया तो वे बदरीनाथ हाईवे पर बैठकर आंदोलन शुरू कर देंगे। इस दौरान ग्राम प्रधान जानकी प्रसाद, क्षेत्र पंचायत सदस्य दीपक रावत के साथ ही कई ग्रामीण शामिल रहे।

error: Content is protected !!