चमोली: चारधाम यात्रा की व्यवस्थाओं को परखने स्वयं ग्राउंड जीरो पर चमोली के पुलिस अधीक्षक–

by | May 17, 2024 | चमोली, चारधाम | 0 comments

प्रवेश बैरियर का किया निरीक्षण, पंजीयन केंद्र पर पहुंचकर यात्रा व्यवस्थाओं का लिया जायजा, पढ़ें एसपी ने क्या दिए निर्देश–

गौचर(चमोली):वर्तमान में प्रचलित चारधाम यात्रा में प्रत्येक दिन हजारों की संख्या में श्रद्धालु का श्री बद्री धाम के दर्शनार्थ हेतु पहुँच रहे हैं। शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक चमोली श्री सर्वेश पंवार महोदय ने जनपद के प्रवेश बैरियर पर गौचर पंजीयन केन्द्र पर पहुँचकर यात्रा व्यवस्थाओं का निरीक्षण कर सम्बन्धित को निर्दशित किया कि निर्धारित तिथि का पंजीकरण होने पर ही यात्रियों/वाहनों को जाने दिया जाएगा।

यात्रा व्यवस्थाओं की जानकारी लेते एसपी सर्वेश पंवार-

कतिपय यात्री वाहन बिना पंजीकरण के ही जनपद में आ रहे हैं ऐसे वाहनों को प्रवेश नहीं दिया जाएगा तथा पंजीकरण के उपरान्त निर्धारित तिथि को ही श्री बद्रीनाथ धाम यात्रा पर आने के हेतु बताया गया साथ ही सम्बन्धित को पंजीकरण केन्द्र पर आने वाले तीर्थयात्रियों हेतु पेयजल की व्यवस्था करने हेतु निर्देशित किया गया।

यात्रा व्यवस्थाओं की जानकारी लेते एसपी सर्वेश पंवार-

चमोली पुलिस की श्री बद्रीनाथ धाम आने वाले श्रद्धालुओं से अपील है कि वे अपना पंजीकरण करने के उपरान्त ही श्री बद्रीनाथ धाम की यात्रा पर आयें व पुलिस प्रशासन द्वारा बनायी जा रही व्यवस्थाओं में सहयोग करें।

error: Content is protected !!