राहत: मृतक लाइनमेन प्रदीप के पीड़ित परिवार के एक सदस्य को मिलेगी नौकरी व मुआवजा–

by | Jun 6, 2024 | चमोली, ब्रेकिंग | 0 comments

पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेंद्र भंडारी के नेतृत्व में अ​​धिशासीअ​भियंता के कार्यालय पहुंची जनता, इस मामलों पर बनीं सहमति–

चमोलीः दुर्गापुर में हाईटेंशन लाइन पर फाल्ट ठीक करते वक्त करंट की चपेट में आने से अकाल मौत का ​शिकार हुए प्रदीप कुमार के पीड़ित परिजनों को ऊर्जा निगम और कार्यदायी संस्था ने हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया है। ऊर्जा निगम के अधिशासी अ​भियंता प्रदीप कुमार ने कहा कि दुर्घटना से विभाग को अपूर्णीय क्षति हुई है, मृतक आउट सोर्स से विभाग में कार्यरत था, जिसके लिए विभागीय मानकों के अनुसार 4 लाख रूपये का मुआवजा दिया जा रहा है।

मृतक की परिजन को आउट सोर्स से नौकरी दिये जाने का आश्वसन दिया गया है। आउट सोर्स कंपनी ने भी बीमा इपीएफ के साथ अन्य माध्यम से परिवार की मदद किये जाने का लि​खित आश्वासन दिया है। बृहस्पतिवार को पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेंद्र भंडारी के नेतृत्व में परिजन ऊर्जा निगम कार्यालय में पहुंचे, यहां उन्होंने दोषी कर्मचारियों पर कार्रवाई करने और पीड़ित परिवार को मदद देने के लिए कहा।

जिस पर ऊर्जा निगम के अ​धिकारियों ने पीड़ित परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने और तत्काल मुआवजा दिए जाने की बात कही। इस मौके पर तारेंद्र दत्त थपलियाल, ग्राम प्रधान संगठन के महामंत्री पुष्कर सिंह राणा, मनोज कुमार, ग्राम प्रधान सोनम, पंकज नेगी, हरीश, राम लाल, देवीलाल भारती आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!