चमोली: ये क्या सीख रही हैं बेटियां, चमोली जनपद में एक के बाद एक अश्लील वीडियो हो रहे वायरल–

by | Jun 13, 2024 | चमोली, ब्रेकिंग | 0 comments

नगरवासी हर कोई स्तब्ध, ​शिकायत न मिलने के कारण पुलिस नहीं कर पा रही कार्रवाई–

चमोली: जनपद में एक के बाद एक वायरल हो रही अश्लील वीडियो से चारों ओर चर्चाओं का बाजार गरम है। लोग इन स्कूली बच्चों की हरकतों से स्तब्ध हैं। ये अश्लील वीडियो वट्सएप के जरिए वायरल हो रहे हैं। वीडियो होटलों में बनाए गए हैं। पुलिस अ​धिकारियों का कहना है कि वीडियो वायरल होने की सूचना मिली है, लेकिन किसी की ओर से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

माता-पिता अपने बच्चों को अच्छी ​शिक्षा देने के लिए ग्रामीण क्षेत्रों से शहरों में भेजते हैं। उम्मीद करते हैं कि उन्हें पढ़ालिखा कर वे उनका नाम रोशन करेंगे, लेकिन जो अश्लील वीडियो गोपेश्वर व इर्दगिर्द के क्षेत्रों से निकल कर आ रही है, उससे लग रहा है कि उन अ​भिभावकों का यह सपना कभी साकार नहीं होगा।

आध्या​त्मिक नगरी और ​उच्च​शिक्षा के केंद्र चमोली जनपद में एक के बाद एक अश्लील वीडियो वायरल हो रही हैं, यह तीन से चार अश्लील वीडियो बताए जा रहे हैं, पुलिस प्रशासन को इसकी पूरी जानकारी है, लेकिन मामले में किसी की ओर से भी ​शिकायत न मिलने के कारण आगे की कार्रवाई या जांच नहीं हो पा रही है। लोगों का कहना है कि वायरल हो रहे अश्लील वीडियो स्तब्ध करने वाले हैं।

error: Content is protected !!