आस्था: विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूड़ी ने किए बदरीनाथ धाम के दर्शन–

by | Oct 21, 2024 | आस्था, चमोली | 0 comments

रावल अमरनाथ नंबूदरी ने विस अध्यक्ष को भेंट किया बदरीनाथ का प्रसाद, शयन आरती में भी हुईं शामिल–

बदरीनाथ, 21 अक्टूबर 2024: विधानसभा अध्यक्ष रितु भूषण खंडूड़ी ने रविवार को बदरीनाथ धाम पहुंचकर भगवान बदरीनाथ के दर्शन किए। वे बदरीनाथ की शयन आरती में भी शामिल हुईं।

रितु खंडूड़ी रविवार शाम को बदरीनाथ पहुंच गई थी। सोमवार सुबह अभिषेक पूजा में प्रतिभाग करते हुए देश और प्रदेश की सुख समृद्धि की कामना की। उन्होंने रावल अमरनाथ नंबूदरी के आशीर्वाद लिया। श्री बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति के उपाध्यक्ष किशोर पंवार ने उन्हें बदरीनाथ का प्रसाद भेंट किया।

इस अवसर पर प्रभारी अधिकारी विपिन तिवारी, धर्माधिकारी राधा कृष्ण थपलियाल, मंदिर के अधिकारी राजेंद्र चौहान, वेदपाठी रविंद्र भट्ट, नगर पंचायत के अ​धिशासीअ​धिकारी सुनील पुरोहित आदि मौजूद रहे।

बदरीनाथ से सड़क मार्ग से लौटते हुए विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूड़ी का चमोली में भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। उन्होंने चमोली में स्थानीय लोगों से भी मुलाकात की। इस दौरान राज्य आंदोलनकारी चिह्ननीकरण संगठन के अध्यक्ष अनुराज वर्मा ने उन्हें ज्ञापन देते हुए छूटे आंदोलकारियों का चिह्ननीकरण करने की मांग रखी। साथ ही कहा कि कुछ लोग गलत तरीके से आंदोलनकारी बने हुए हैं, उनकी जांच करते हुए आंदोलनकारियों की नई सूची तैयार की जाए।

error: Content is protected !!