बदरीनाथ विधानसभा उपचुनाव: जनादेश राजेंद्र भंडारी के पास, नहीं रुकेगा विजयरथ–

by | Jun 30, 2024 | चमोली, राजनीति | 0 comments

मीडिया से वार्ता में बोले भाजपा प्रदेश प्रवक्ता विनोद सुयाल, कहा बदरीनाथ विधानसभा के विकास के लिए भंडारी ने छोड़ी विधायकी–

गोपेश्वर: भाजपा प्रदेश प्रवक्ता विनोद सुयाल ने कहा कि वर्ष 2014 से भाजपा का विजयरथ निरंतर आगे बढ़ रहा है। इस विधानसभा चुनाव में भी पार्टी का विजयरथ नहीं रुकेगा। राजेंद्र भंडारी को पास जनादेश है, उन्होंने बदरीनाथ विधानसभा के विकास के लिए विधायकी छोड़ी है। गोपेश्वर में पत्रकारों से वार्ता में विनोद सुयाल ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी राजेन्द्र सिंह भण्डारी ने लंबे समय से बद्रीनाथ विधानसभा क्षेत्र की जनता की सेवा कर रहे है।

उन्होंने बद्रीनाथ विधानसभा में कई विकास कार्यों को आगे बढ़ाया है। इसके साथ ही राज्यसभा सांसद और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने भी कई विकास कार्यों को आगे बढ़ाया। अब जनता के आशीर्वाद से ये दोनों मिलकर इस क्षेत्र को आगे बढ़ाने का काम करेंगे। यहां हम सबने डबल इंजन लगाना है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी उत्तराखंड राज्य को सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने का काम कर रहे हैं। आज उत्तराखंड कई क्षेत्रों में मॉडल राज्य के रूप में आगे आया है।

प्रेस वार्ता में विधानसभा प्रभारी विजय कपरूवान ने कहा कि हम इस उपचुनाव में बहुत मजबूत स्थिति में है हमारे बूथ स्तर पर हमारे कार्यकर्त्ता अपनी अपनी जिम्मेदारी निभा रहे हैं. हम बदरीनाथ विधानसभा उप चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी। इस मौके पर पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष रघुबीर बिष्ट,भाजपा मिडिया प्रभारी राजेन्द्र हटवाल, विशेष आमंत्रित सदस्य बलबीर घुनियाल, भाजपा जिला कार्यालय प्रभारी विनोद कनवासी, भाजपा नेता देवी लाल भारती आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!