जन्मदिवस: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बेसहारा और निर्धन बच्चों के बीच मनाया जन्मदिवस–

by | Sep 16, 2023 | देहरादून, रचनात्मक | 0 comments

छात्रावास के बच्चों के साथ काटा केक, बच्चाें को बांटे उपहार, प्रधानमंत्री मोदी सहित कई राज्यों के मुख्यमंत्री व केंद्रीय मंत्रियों ने दी बधाई–

देहरादून: सूबे के सौम्य व्यवहार के धनी युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आज जन्मदिवस है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही वि​भिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने सीएम धामी को बधाईयां दी हैं।

जन्मदिवस की पूर्व संध्या पर सीएम धामी नेताजी सुभाषचंद्र बोस आवासीय बालिका छात्रावास में बेसहारा और निर्धन बच्चों के बीच पहुंचे। उन्होंने यहां छात्रावास के नन्हें छात्र-छात्राओं के साथ केक काटा और उन्हें उपहार भेंट किया। बच्चे भी सीएम के साथ खुश दिखे। इसके बाद मुख्यमंत्री ने बच्चों के साथ बैठकर भोजन भी किया और अपने हाथों से बच्चों को भोजन कराया। बच्चों ने मुख्यमंत्री को जन्मदिवस की बधाईयां भी दी।

सांस्कृतिक कार्यक्रमों की रंगारंग प्रस्तुतियां भी दी। मुख्यमत्री ने इस दौरान पौधरोपण भी किया। मुख्यमंत्री धामी को उनके जन्मदिन पर प्रधानमंत्री मोदी सहित केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, व कई नेताओं ने बधाई दी है।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि देवभूमि के विकास और जनता के कल्याण के लिए आप ऐसे ही निरंतर समर्पित भाव से कार्य करते रहें। ईश्वर से आपके उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु की कामना करता हूं। नेताओं ने कहा कि आप पर बाबा केदार की कृपा बनीं रहे।

error: Content is protected !!