चमोली: विधानसभा उपचुनाव की तैयारी में जुटे भाजपाई, जगह-जगह बैठकों का दौर हुआ शुरू–

by | May 19, 2024 | चमोली, राजनीति | 0 comments

भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा, बदरीनाथ के विकास के लिए राजेंद्र भंडारी ने छोड़ी विधायकी, करेंगे पूरा समर्थन–

गोपेश्वर: बदरीनाथ विधानसभा के पूर्व कैबिनेट मंत्री व पूर्व विधायक राजेंद्र भंडारी ने बदरीनाथ क्षेत्र की जनता के विकास के लिए अपनी विधायकी तक को त्याग दिया। उन्होंने विधानसभा क्षेत्र में इंजीनियरिंग कॉलेज, नर्सिंग कॉलेज, बंड क्षेत्र में सेमलडाला खेल मैदान और जोशीमठ पैनखंडा क्षेत्र को ओबीसी का दर्जा दिलाया है। लिहाजा उन्हें पूरा समर्थन देकर एक बार फिर भाजपा को जीत दिलाई जाएगी। यह कहना है जिला भाजपा संगठन के कार्यकर्ताओं का।

भाजपा की ओर से विधानसभा उपचुनाव की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। जगह-जगह बैठकों का दौर भी शुरू हो गया है। पूर्व उपाध्यक्ष तारेंद्र दत्त थपलियाल, पीपलकोटी के पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष रमेश बंडवाल, पूर्व जिलाध्यक्ष रघुवीर सिंह बिष्ट, अयोध्या हटवाल, सुनील कोठियाल, भगवती प्रसाद नंबूरी, हरीश पुरोहित, नीरजा, मंदीप, रघुवीर सिंह बिष्ट, सुरेंद्र गमस्वाल, चंद्रकला तिवारी, दीपक पंत आदि ने कहा कि पूर्व विधायक राजेंद्र भंडारी विपक्ष में रहकर बदरीनाथ विधानसभा क्षेत्र में विकास की गतिविधियों को आगे नहीं बढ़ा पा रहे थे,

जिस कारण उन्होंने विधायकी छोड़ी है। विधानसभा उपचुनाव में भी भाजपा जीत दर्ज करेगी। कहा कि राजेंद्र भंडारी के समर्थन में शीघ्र गांव-गांव प्रचार अभियान चलाया जाएगा। अब बदरीनाथ उपचुनाव जीतने के बाद कई अन्य विकास कार्यों को भी गति दी जाएगी।

error: Content is protected !!