नियु​​क्ति: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने 153 युवाओं को वि​भिन्न पदों के सापेक्ष सौंपे नियु​क्ति पत्र–

by | Jul 23, 2024 | देहरादून, रोजगार | 0 comments

मुख्यमंत्री ने कहा जनता को केंद्र में रखकर योजनाएं बनाएं अ​धिकारी, नवनियुक्त कार्मिकों को सीएम ने दी बधाई–

देहरादून: शहरी विकास विभाग और उच्च ​शिक्षा विभाग को सोमवार को 153 अ​धिशासी अ​​धिकारी, कर अ​धिकारी व असिस्टेंट प्रोफेसर मिल गए। कैंट रोड पर सीएम आवास में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सभी चयनितों को नियु​क्ति पत्र वितरित किए। इस मौके पर उन्होंने कहा कि हर विभाग में विकास योजनाएं जनता को केंद्र में रखते हुए बनाई जाएं।

नवनियुक्त कार्मिकों को बधाई देते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि सभी को विकास में पूर्ण ईमानदारी से योगदान देना है। सीएम ने कहा कि शहर सभ्यता और समृद्धि के सूचक होते हैं। उन्हें विकास का इंजन माना जाता है। सरकारी शहरों के नियोजित विकास को प्रतिबद्ध है। प्रकृति से अनावश्यक छेड़छाड़ किए बिना विकास को गति दी जाएगी। सरकार का लक्ष्य है कि इकोनाॅमी को भी बढ़ाना है और ईकोलॉजी को भी समृद्ध करना है।

कार्यक्रम में शहरी विकास मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल व उच्च ​शिक्षामंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने भी अपने विचार रखे। कार्यक्रम में 63 अ​धिशासी अ​धिकारी, 22 कर अ​धिकारी और 68 असिस्टेंट प्रोफेसर को नियु​क्ति पत्र दिए गए। कार्यक्रम में थराली विधायक भूपाल राम टम्टा, शहरी विकास सचिव नितेश झा, उच्च ​शिक्षा सचिव शैलेश बगोली आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!