बिग ब्रेकिंग: फैक्टरी में लगी भीषण आग, सामान जलकर हुआ राख–

by | May 21, 2024 | ब्रेकिंग, हरिद्वार | 0 comments

सोमवार रात को हुई घटना, अ​ग्निशमन विभाग की कई टीमें आग बुझाने में जुटी, आग की लपटों से मची रही अफरा-तफरी–

हरिद्वार: सोमवार को देर रात करीब दस बजे सिडकुल थाना क्षेत्र में एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। आग लगने की सूचना मिलने पर पुलिस टीम के साथ ही अ​ग्निशमन विभाग की कई टीमें अ​ग्निशमन वाहनों के साथ मौके पर पहुंची। आग की लपटों से फैक्टरी के कर्मचारियों में अफरा-तफरी मची रही। कर्मचारियों ने भागकर अपनी जान बचाई। देर रात तक आग पर काबू पा लिया गया, लेकिन इस घटना में फैक्टरी का लाखों का नुकसान हो गया।

पंखे और इनके पुर्जे बनाने वाली कंपनी केकेजी में संदिग्ध परिस्थितियों में भयंकर आग लग गई। देखते ही देखते आग विकराल रूप लेने लगी। इसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम और अग्निशमन विभाग को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही सिडकुल से तीन गाड़ियां तुरंत मौके पर पहुंची।

इसके बाद मायापुर से भी तीन गाड़ियां मौके पर बुला ली गई। थाने से सटी कंपनी में तुरंत पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंच गई और दमकल कर्मचारियों की टीम में आग बुझाने में जुट गई। रात 11:30 बजे तक दमकल कर्मियों ने आग पर काफी हद तक काबू पा लिया।

सीएफओ अभिनव त्यागी ने बताया कि आग को कड़ी मशक्कत के बाद बुझा लिया गया है। कोई भी कर्मचारी फैक्टरी के अंदर नहीं फंसा था, सिर्फ कंपनी को नुकसान हुआ है। आग लगने का कारण अभी सामने नहीं आ पाया है। नुकसान का आकलन भी किया जाएगा।

error: Content is protected !!