चमोली: कार को पास नहीं दिया तो सिख युवकों ने बस चालक को तलवार से किया जख्मी–

by | Jun 7, 2024 | चमोली, हमला | 0 comments

मारपीट के बाद भाग रहे तीन युवकों को पुलिस ने पीछा कर किया गिरफ्तार, वि​भिन्न धाराओं में किया केस दर्ज–

जोशीमठ (चमोली): यात्रा मार्ग पर तीन युवकों ने बस चालक द्वारा उनकी कार को पास न देने पर चालक की जमकर पिटाई कर दी, युवकों ने बस चालक के ऊपर तलवार से हमला कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस टीम पहुंची, लेकिन तब तक तीनों युवक भागने में सफल हो गए। पुलिस टीम ने भी उनकी कार का पीछा किया और पीपलकोटी में उन्हें पकड़ लिया। ​वि​भिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तीनों काे गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार, एक बस झारखंड के श्रद्धालुओं को बदरीनाथ के दर्शन कर वापस ले जा रही थी, हेलंग के समीप बस के पीछे से आ रही कार बस से पास मांग रही थी, बस के कंडक्टर साहिल शर्मा ने पुलिस को बताया कि हेलंग के पास रात करीब आठ बजे पैनी क्षेत्र में पीछे एक कार आगे बढ़ने के लिए बार-बार हार्न बजा रही थी, लेकिन पर्याप्त जगह नहीं मिलने पर बस चालक ने पास नहीं दिया। जब सड़कचौड़ी मिली तो कार को पास दे दिया, आगे बढ़ते ही कार तेजी से बस के आगे रुक गई।

चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर बस को रोका, लेकिन कार पर पीछे से हल्की टक्कर लग गई। कार से तीन युवक उतरे और बस चालक सतीश राठौर निवासी जगदीशपुर शिवपुरी थाना कनखल हरिद्वार को बाहर खींचकर तलवार से हमला कर दिया, युवकों ने चालक के साथ मारपीट भी की। जिससे चालक के माथे और चेहरे पर गंभीर चोटें आ गई। बस के परिचालक साहिल शर्मा ने बीच बचाव का प्रयास किया तो युवकों ने उसके साथ भी मारपीट कर दी। उनके खिलाफ हत्या का प्रयास, मारपीट आदि की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

मारपीट करने वाले आरोपियों की पहचान परमजीत, 36 साल, मस्ताना सिंह, 27 साल और फते सिंह, उम्र 26 साल 26, 27 एसके सिटी नियर भागू माजरा टोल, खानपुर सास नगर मोहाली पंजाब के रूप में हुई है। इससे पूर्व भी दो सिख युवकों ने होमगार्ड के जवान के साथ मारपीट करने के साथ ही कृपाण से उसका हाथ को काटकर जख्मी कर लिया था।

error: Content is protected !!