जनसभा: भाजपा और कांग्रेस पर जमकर बरसे निर्दलीय प्रत्याशी नवल खाली, कहा परिवर्तन का मन बना चुकी है बदरीनाथ की जनता, देखें वीडियो–

by | Jun 21, 2024 | चमोली, राजनीति | 0 comments

नवल ने श​क्ति प्रदर्शन के साथ किया नामांकन, कहा दल बदलू नेताओं को सिखाएंगे सबक, यह है जनता का चुनाव–

गोपेश्वर: बदरीनाथ विधानसभा उपचुनाव में शुक्रवार को निर्दलीय प्रत्याशी पत्रकार नवल खाली ने अपना नामांकन कराया। इस दौरान उन्होंने श​क्ति प्रदर्शन कर जनसभा को भी संबो​धित किया। नवल खाली अपने संबोधन में राष्ट्रीय पार्टी भाजपा और कांग्रेस पर जमकर बरसे, कहा कि नेताओं के दल बदल के खेल में जनता पिस रही है, जनता अब परिवर्तन के मूड़ में है। इस उपचुनाव में भाजपा या कांग्रेस का प्रत्याशी जीता तो सरकार पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा, लेकिन निर्दलीय प्रत्याशी जीता तो सरकार हिल जाएगी।

उन्होंने कहा कि सत्ता की चाबी जनता के हाथ में होती है, न कि नेताओं के हाथ में। इस बार बदरीनाथ की जनता परिवर्तन चाहती है, आज भी विधानसभा के कई गांव सड़क के लिए तरस रहे हैं, अस्पतालों में डॉक्टर नहीं हैं, लेकिन नेताओं का इन समस्याओं से कोई सरोकार नहीं रह गया है। लोग कहते हैं कि उपचुनाव सत्ताधारी पार्टी का चुनाव होेता है, लेकिन इस बार ऐसा नहीं है, इस बार यह जनता का चुनाव है, राष्ट्रीय पार्टियों ने जनता को अपनी जागीर समझ रखा है, जनता इन पार्टियों को 24 साल से देख रही है।

उन्होंने इस बार मतदाताओं से उनके पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि इन दोनों पाटियों का जनता की समस्याओं से कोई सरोकार नहीं रह गया है। यह उपचुनाव जनता पर जबरदस्ती थोपा गया है, दलबदलू नेता अपने निजी स्वार्थ के लिए जनता का सिर्फ यूज करते हैं, जीतने के बाद उनका जनता से कोई लेना-देना नहीं रहता है।

error: Content is protected !!