प्रेसवार्ता: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने कहा, राजेंद्र भंडारी ने भाजपा के साथ कांग्रेस और जनता को​ दिया धोखा–

by | Jun 29, 2024 | चमोली, राजनीति | 0 comments

कहा प्रदेश में महिला हिंसा चरम पर, आरोपियों को बचाने में लगी प्रदेश सरकार–

गोपेश्वर: कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने कहा कांग्रेस पार्टी प्रदेश में हो रहे दोनों उप चुनाव बदरीनाथ विधानसभा चुनाव और मंगलौर विधानसभा चुनाव विजयी होगी।कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा बदरीनाथ विधानसभा चुनाव में भाजपा ने उस प्रत्याशी को पार्टी का प्रत्याशी बनाया है। जिसने पहले भाजपा को, फिर कांग्रेस को और जनता को धोखा दिया

शनिवार को गोपेश्वर में कांग्रेस कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने कहा बदरीनाथ विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी ने सबको धोखा दिया है। कहा बदरीनाथ के पूर्व विधायक राजेन्द्र भंडारी को सरकार पर तब दबाव डालना चाहिए था। जब मौजूदा सरकार ने जोशीमठ की आपदा में आपदा प्रभावितों के हित में कोई कार्य नहीं किया। करण माहरा ने कहा भंडारी तब कहाँ थे। जब चमोली सीवरेज करंट हादसे की दोषी संस्था की लापरवाही से लोगों की मौत हुई। माहरा ने कहा भाजपा के वर्तमान प्रत्याशी कभी दावे करते थे कि उनको करोड़ों में खरीदने की कोशिश की गई पर वो नहीं बिके। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने तंज करते हुए कहा क्या अब और अधिक कीमत पर भंडारी ने कांग्रेस छोड़ कर भाजपा ज्वाइन की। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कांग्रेस बदरीनाथ विधानसभा और मंगलौर विधानसभा सीट दोनों सीटों पर विजयी होगी। माहरा ने कहा भाजपा सरकार महिलाओं और बालिकाओं के प्रति अपराध करने वालों के साथ खडी़ है। उन्होंने आरोप लगाया अंकिता भंडारी हत्या कांड से लेकर हरिद्वार में मासूम बालिका के साथ दुर्व्यवहार के आरोपी भाजपा के लोग हैं। इसलिए सरकार उन्हें बचा रही है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने चार धाम यात्रा में अव्यवस्था समेत अन्य मुद्दों पर भी भाजपा को घेरा।

प्रेस वार्ता में कांग्रेस के टेहरी प्रताप नगर के विधायक व चमोली कांग्रेस प्रभारी विक्रम सिंह नेगी ने कहा देश के लोग बदरीनाथ की जनता में बदरीनाथ की छवि देखते हैं। इसलिए बदरीनाथ की जनता को इस चुनाव में बदरीनाथ की जनता के विस्वास के साथ धोखाधड़ी करने वाले और कांग्रेस के साथ विस्वास घात करने वाले भाजपा के प्रत्याशी बने राजेन्द्र भंडारी को चुनाव में हराना होगा। इस प्रेस वार्ता में कांग्रेस के जिला अध्यक्ष मुकेश नेगी समेत कांग्रेस के सभी नेता कार्यकर्ता मौजूद रहे।

error: Content is protected !!