चमोली: अचानक कार के ऊपर गिरी चट्टान, बाल-बाल बचे बीडीओ और अन्य ब्लॉक कर्मचारी–

by | Sep 11, 2023 | चमोली, दुर्घटना | 0 comments

कर्मचारियों को आई मामूली चोटें, हाईवे पर लगा रहा आधा घंटे तक जाम, बड़ी दुघटना होने से बची–

नारायणबगड़: सोमवार को कर्णप्रयाग-ग्वालदम हाईवे पर नारायणबगड़ नलगांव के समीप वहां से गुजर रही कार के ऊपर से अचानक चट्टान से बोल्डर छिटकर आ गए। जिससे कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। कार में नारायणबगड़ के खंड विकास अ​धिकारी समेत ब्लॉक के चार अन्य कर्मचारी सवार थे, वे बालबाल बच निकले। उन्हें मामूली चोटें आई हैं। उन्हें उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र नारायणबगड़ लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उनके स्वास्थ्य में सुधार है।

सोमवार को सुबह नारायणबगड़ के खंड विकास अधिकारी राकेश मोहन नयाल अन्य ब्लॉक कर्मचारी एबीडीओ बीरेंद्र असवाल, रमेश चंद्र अमोली, एबीडीओ सहकारिता चन्द्रमणि बरमोला के साथ कर्णप्रयाग से नारायणबगड़ जा रहे थे।

नलगांव से तकरीबन तीन किलोमीटर आगे अचानक पहाड़ी से बोल्डर वहां से गुजर रही कार के ऊपर से गिर गए। जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई। गनीमत यह रही कि बोल्डर कार के इधर-उधर से गिरे, जिससे ब्लॉक अ​धिकारी व कर्मचारियों को मामूली चोटें आई। बोल्डर गिरने से हाईवे के दोनों ओर से वाहनों की लंबी लाइन लग गई। यहां करीब आधा घंटे तक वाहनों के पहिए थमे रहे।

इन दिनों बारिश से कई जगहों पर हाईवे बेहद खतरनाक ​स्थिति में है। चट्टानी हिस्से में कई बोल्डर हाईवे के ठीक ऊपर से अटके हुए हैं, जिससे कभी भी वे हाईवे पर आ सकते हैं। सीमा सड़क संगठन के अ​धिकारियों को हाईवे का सर्वेक्षण कार्य कर बोल्डरों का निस्तारण करना चाहिए।

error: Content is protected !!