युवा मतदाता: युवा मतदाताओं के वोट से ही अयोध्या में विराजमान हुए रामलला: मुख्यमंत्री धामी–

by | Jan 26, 2024 | राजकाज, रुड़की | 0 comments

नमो नवमतदाता सम्मेलन में बोले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, कहा युवा पीढ़ी के वोट से ही बढ़ रहा मतदान प्रतिशत–

रुड़की: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि युवा नव मतदाता नहीं है ब​ल्कि भाग्यविधाता भी है। युवा पीढ़ी के मतदाताओं की देन से ही पिछले मतदान का प्रतिशत बढ़ा है। उन्होंने कहा कि युवा मतदाताओं के एक वोट से ही अयोध्या में रामलला विराजे हैं। मुख्यमंत्री बृहस्पतिवार को पिरानकलियर क्षेत्र के आरसीई कॉलेज में आयोजित नमो नवमतदाता सम्मेलन के शुभारंभ पर बोल रहे थे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि नव मतदाताओं की एक वोट से ही आज उत्तराखंड सरकार कठिन निर्णय लेने का काम कर रही है। प्रदेश में अब तक नकल का जो काम चल रहा था, उससे मु​क्ति दिलाने का काम भी आपके वोट ने ही किया है। उन्होंने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजनीति की परिभाषा ही बदल दी है। आज जो विपक्ष है, वह पूरी तरह से दिशाहीन हो गया है। विपक्ष सिर्फ विरोध कर रहा है। इसके अलावा कुछ नहीं कर रहा है। जो इंडिया गठबंधन बना है, वह बिखर चुका है। भारतीय जनता पार्टी में सबसे पहले देश फिर पार्टी और तब अंत में कार्यकर्ता है।

प्रधानमंत्री ने अंतिम छोर तक काम करने का काम किया है। प्रदेश में भ्रष्टाचार को उखाड़ने का काम सरकार कर रही है। एक समान नागरिक कानून प्रदेश में लागू करने का काम हमारी सरकार कर रही है। कमेटी ने ड्राफ्ट तैयार कर लिया है। अब जल्द ही कानून लाया जाएगा। कार्यक्रम में विधायक प्रदीप बत्रा, पूर्व विधायक संजय चौहान, भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष शशांक रावत, सागर गोयल, भाजपा जिलाध्यक्ष शोभाराम प्रजापति, भाजयुमो जिलाध्यक्ष गौरव कौ​शिक आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!