चमोली: छोटे भाई की पत्नी की हत्या के मामले में पूर्व सैन्य अधिकारी गिरफ्तार, जेल भेजा–

by | Apr 21, 2024 | चमोली, हत्या | 0 comments

शनिवार रात की है घटना, कुल्हाड़ी से हमला कर भाई की पत्नी को मौत के घाट उतारा, पुलिस ने की कार्रवाई–

गैरसैंण(चमोली):गैरसैंण थाना क्षेत्रांतर्गत मेहलचौरी के निकट हरसारी गांव निवासी पूर्व आर्डिनरी कैप्टन विनोद सिंह शाह को अपने छोटे भाई की पत्नी की हत्या के आरोप में पुलिस ने हिरासत में ले लिया। न्यायालय में पेश करने के बाद उसे पुरसाड़ी जेल भेज दिया गया है।

कर्णप्रयाग के पुलिस उपाधीक्षक प्रमोद शाह ने बताया कि बीते शनिवार रात मेहलचौरी के निकट हरसारी गांव में एक रिटायर्ड आर्डिनरी कैप्टन ने अपने छोटे भाई की पत्नी को कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। घटना की सूचना पर निकटवर्ती मेहलचौरी पुलिस चौकी प्रभारी एसएन जुयाल ने तत्काल मौके पर जाकर ख़ून में लतपत राधा देवी 42 वर्ष, पत्नी मोहन सिंह को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गैरसैंण पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घो​षित कर दिया।

थानाध्यक्षगैरसैंण जेएस नेगी ने बतायाकि आरोपी विनोद सिंह पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर रविवार को सुबह करीब चार बजे गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे जिला कारागार पुरसाड़ी भेज गया है। पुलिस ने हत्या के दौरान उपयोग में लायी गयी कुल्हाड़ी को भी बरामद कर लिया है। मृतका के शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

error: Content is protected !!