यादें: सुशांत राजपूत की बहन श्वेता सिंह पहुंची केदारनाथ, सुशांत को ढूंढती रही, नहीं रोक पाई अपने आंसू–

by | Jun 2, 2024 | ब्रेकिंग, रूद्रप्रयाग, श्रद्धांजलि | 0 comments

सुशांत के निधन के चार साल बाद केदारनाथ पहुंची उसकी बड़ी बहन श्वेता ने भी दिए केदारनाथ में कई पोज, उसी साधु बाबा के साथ ​खिंचवाए फोटो–

केदारनाथ:फिल्म​ स्टार सुशांत सिंह राजपूत के निधन के चार साल बाद केदारनाथ पहुंची उसकी बड़ी बहन श्वेता सिंह केदारनाथ के दर्शन कर फफक फफक कर रोने लगी। केदारनाथ में सुशांंत ने केदारनाथ फिल्म के दौरान जिन जिन स्थानों में पोज दी, उसकी बहन भी वहीं पहुंची और फोटो ​​खिंचवाई। श्वेता ने इंटरनेट मीडिया पर केदारनाथ की कई फोटो पोस्ट की हैं। लिखा है कि मैं केदारनाथ में प्रार्थना करने, उन्हें याद करने और भाई के करीब महसूस करने आई थी. वह दिन अविश्वसनीय रूप से भावनात्मक था.

जैसे ही मैं केदारनाथ पहुंची मेरी आँखों से आंसू बहने लगे. मैं कुछ देर तक चलती रही लेकिन आखिरकार मुझे बैठकर रोना पड़ा क्योंकि मैं अपने चारों ओर उनकी मौजूदगी महसूस कर रही थी. केदारनाथ के दर्शन करने के बाद श्वेता उन जगहों पर गई, जहां उसके भाई ने पोज दी थी। श्वेता ने लिखा-आज 1 जून है और चार साल पहली इसी महिने की 14 तारिख को हमने अपने सबसे प्यारे सुशांत को खो दिया था, हर अब भी इस बार का जवाब ढूंढ रहे हैं कि उस दुखद दिन पर क्या हुआ था।

मैं प्रार्थन करने, याद करने और भाई के करीब महसूस करने के लिए केदारनाथ आई थी। वह दिन कभी न भूलाया जाने वाला था, जैसे ही मैं केदारनाथ से उतरी, आंसू बहने लगे, मैं कुछ देर तक चलती रही, लेकिन अंत में मुझे बैठना पड़ा और अपने चारों ओर उसकी मौजूदगी महसूस करते हुए दिल खोलकर रोना पड़ा। मुझे उसे गले लगाने का मन हुआ। मुझे लगा वह अभी भी मेरे साथ है, मेरे भीतर है, मेरे जरिए जीवित है, ऐसा लगा मानो वह कभी गया ही न हो।

श्वेता ने पोस्ट में लिखा कि जब वह फाटा में थी, तब फोन ही नहीं लगा, उन्होंने कार में बैठकर इंस्टाग्राम खोला, जिसमें पहली तस्वीर एक साधु और उसके भाई की थी, श्वेता ने केदारनाथ में उसी साधू को ढूंढ निकाला और अपने भाई की तरह तस्वीर ली, श्वेता ने इन मार्मिक शब्दों को इंटरनेट मीडिया पर डाला है।

error: Content is protected !!