हरियाणा को कंगाल बनाना चाहती है कांग्रेस: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी–

by | Sep 30, 2024 | देहरादून, राजनीति | 0 comments

मुख्यमंत्री धामी ने हरियाणा के रेवाड़ी और गुरुग्राम में की चुनावी जनसभा, कहा बेईमान और धोखेबाज पार्टी है कांग्रेस —

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हरियाणा के रेवाड़ी और गुरुग्राम में चुनावी जनसभा कर पार्टी प्रत्या​शियों के लिए वोट मांगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि जनता को ठग कर कांग्रेस हरियाणा को कंगाल बनाना चाहती है। पाकिस्तान से वार्ता करने और पत्थरबाजों का साथ देने वाली कांग्रेस को लोग जवाब देंगे।

हरियाणा में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी लक्ष्मण सिंह यादव के समर्थन में प्रचार किया। मुख्यमंत्री ने चुनावी जनसभा को संबो​धित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हरियाणा में नए कीर्तिमान स्थापित हुए हैं। रेवाड़ी क्षेत्र में भी भारत का ट्रायल चल रहा है। हरियाणा की डबल इंजन सरकार ने घर-घर गैस सिलिंडर पहुंचाया है।

सीएम धामी का हरियाणा में हुआ फूल मालाओं से स्वागत-

हरियाणा सरकार ने 1000 खेल नर्सरी की शुरुआत की है। मेक इन इंडिया, स्टार्टअप इंडिया, ​​स्किल इंडिया जैसे कार्यक्रमों से रोजगार दे रही है। सीएम ने कहा कि हुड्डा सरकार में हरियाणा को लूटने का काम गया। कांग्रेस के समय में थ्री डी का राज चलता था, यानि दरबारी, दामद और डीलर। बिना पैसों के सरकारी नौकरियां नहीं लगती ​थीं, भाजपा सरकार में नौकरी योग्यता के आधार पर दी जाती है।

error: Content is protected !!