चमोली: जंगल में चुन्नी से लटका मिला युवती का शव, 11 दिसंबर से थी लापता–

by | Dec 17, 2023 | चमोली, सुसाइट | 0 comments

पुलिस टीम जंगल के लिए शाम को हुई रवाना, ग्रामीणों ने देखा पेड़ से लटका शव, मृतका के भाई ने की थी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज–

चमोली: चमोली थाने से करीब 40 किलोमीटर दूर निजमुला घाटी के झींझी गांव के जंगलों में रविवार को एक युवती का शव चुन्नी के सहारे पेड़ की टहनी से लटका मिला। ग्रामीणों ने जब जंगल में शव देखा तो इसकी सूचना गांव में दी गई। बाद में ग्रामीणों ने इसकी सूचना थाना चमोली पुलिस को दी। पुलिस टीम शाम पांच बजे घटनास्थल के लिए रवाना हो गई है। गौरतलब है कि झींझी गांव के कैलाश कुमार ने बीते 12 दिसंबर को अपनी बहिन पिंकी, उम्र 22 साल, पुत्री सुरेंद्र नाथ की गुमशुदगी की रिपोर्ट राजस्व पुलिस गौंणा में दर्ज कराई।

मामले की गंभीरता को देखते हुए जिलाधिकारी हिमांशु खुराना ने मामले को रेगुलर पुलिस के सुपुर्द किया। रविवार को सुबह ग्रामीण जंगल में सूखी लकड़ी लेने गए थे, उन्हें वहां दुपट्टा से लटका एक युवती का शव दिखा। उन्हाेंने इसकी सूचना ग्राम प्रहरी को दी। ग्राम प्रहरी ने इसकी जानकारी थाना चमोली और राजस्व पुलिस को दी। ग्रामीणों ने युवती की पहचान पिंकी के रुप में कर दी है। अभी पुलिस टीम मौके पर नहीं पहुंची है। पुलिस टीम में शामिल एक पुलिस अ​धिकारी ने बताया कि उन्हें शाम पांच बजे घटना की सूचना मिली। टीम घटनास्थल के लिए रवाना हो गई है। देर रात को शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल गोपेश्वर लाया जाएगा।

error: Content is protected !!