दुखद: दादी की गोद में बैठी चार साल की बच्ची को छीनकर ले गया गुलदार–

by | Sep 5, 2023 | ब्रेकिंग, श्रीनगर | 0 comments

​खिर्सू के ढिकाल गांव में अफरा-तफरी का माहौल, चौरास क्षेत्र में भी दिखा गुलदार, लोगों ने कहा गुलदार को मारने का आदेश हो जारी, तभी उठाएंगे बच्ची का शव–

श्रीनगर: नगर क्षेत्र से करीब दस किलोमीटर की दूरी पर ​खिर्सू विकास खंड के ढिकाल गांव में दिनदहाड़े गुलदार ने आंगन में दादी की गोद में बैठी चार साल की बच्ची को छीनकर उसे अपना निवाला बना दिया। घटना के बाद गांव में अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है। ढिकाल गांव में गमगीन माहौल बना हुआ है। मौके पर एसडीएम नुपूर वर्मा और कोतवाल रवि सैनी भी पहुंचे हैं।

पीडित ग्रामीण गुलदार को आदमखोर घो​षित करने और उसे मारने की मांग कर रहे हैं। उन्होंने मांग के अनुरूप आदेश होने के बाद ही बच्ची का शव उठाने का निर्णय लिया है।परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि चार साल की बच्ची के मां-पित और दादा सामान खरीदने के लिए श्रीनगर बाजार गए हुए थे। दादी नन्हीं बच्ची की देखभाल कर रही थी।

कि अचानक घात लगाकर आए गुलदार ने बच्ची को दादी की गोद से छीन लिया। दादी के चिल्लाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने गुलदार को भागते हुए देखा। कुछ दिन पहले बुघाणी रोड पर तीन शावक दिखे थे। मंगलवार को श्रीनगर के चौरास क्षेत्र में भी लोगों ने गुलदार को देखा।

error: Content is protected !!