चमोलीः एक साल तक इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती, अब थाने में एक दूजे के हुए अमृता और संदीप– 

by | Dec 15, 2022 | चमोली, प्रेम प्रसंग | 0 comments

अनसूया मेले से ही भाग गई थी युवती, पुलिस ढूंढकर लाई थाने–

गोपेश्वरः एक वर्ष पूर्व अमृता और संदीप की इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई, दोस्ती इतनी परवान चढ़ी कि दोनों को प्यार हो गया और प्यार शादी तक पहुंच गई। बृहस्पतिवार को पुलिस थाना गोपेश्वर में दोनों पक्षों से पहुंचे परिजनों की सहमति पर दोनों की शादी हो गई। अमृता ने बताया कि वह संदीप के साथ खुश है। दोनों ने थाने में ही एक दूसरे के गले में जलमाला डाली और एक दूजे के हो गए।  

पुलिस के अनुसार, 7 दिसंबर को ग्वाड़ गांव की अमृता अनसूया मेले में गई थी। यहां यमकेश्वर ब्लॉक के निसनी गांव का उसका सोशल मीडिया फ्रेंड संदीप भी पहुंचा था। दोनों बिना घरवालों को बताए भाग गए। घरवालों के काफी ढूंढखोज करने पर भी जब अ‌मृता का कोई सुराग नहीं मिला तो उसके चचेरे भाई ने थाना गोपेश्वर में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने विभिन्न माध्यमों से दोनों को यमकेश्वर से बरामद किया।

बृहस्पतिवार को दोनों को गोपेश्वर थाने लाया गया। दोनों ने कहा कि हम बालिग हैं और शादी करना चाहते हैं। दोनों के परिजनों को भी मौके पर बुलाया गया। दोनों के परिजनों ने भी शादी के लिए अपनी सहमति दे दी। पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में थाने में ही दोनों ने एक दूसरे के गले में वरमाला डाली और एक दूजे के हो गए। अमृता थाने से ही संदीप के साथ यमकेश्वर चले गई है। 

गोपेश्वर थाने के वरिष्ठ उपनिरीक्षक एसके चौहान ने बताया कि संदीप ने बताया कि वह हरियाणा में प्राइवेट नौकरी करता है। हालांकि दोनों बालिग हैं, वे शादी करने के लिए स्वतंत्र हैं, लेकिन इस तरह उन्हें घर से भागना नहीं चाहिए था। माता-पिता को विश्वास में लेकर ही बच्चों को कोई कदम उठाने चाहिए। 

error: Content is protected !!